Mann AtiSundar: राधिका का खाना खाकर ग्राहक हुए बीमार, ठेले पर हुई तोड़फोड़

Mann AtiSundar Full Episode 192: राधिका का खाना खाकर ग्राहक हुए बीमार।
Mann AtiSundar: राधिका का खाना खाकर ग्राहक हुए बीमार, ठेले पर हुई तोड़फोड़ 40855

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि गोलू राधिका को बाजार छोड़ने का फैसला करता है और वह बाजार के लिए रवाना होते हैं। बाजार में, पुलिस वाले राधिका और गोलू को रोक लेते हैं और वह उनसे घुश मांगने लगते है। उस दौरान पीछे से कोई राधिका के टिफिन में जानवरों का खाना मिला देता है। राधिका के ठेले पर काफी भीड़ उमड़ी रहती है और राधिका सभी को अपना नाश्ता खिलाती है। जल्दी ही सभी ग्राहकों की तबीयत बिगड़ जाती है और सभी लोग उल्टी करने लगते हैं। बाद में, वह लोगो को खबर लगती हैं, कि राधिका के खाने में जानवरों का खाना मिलाया गया है, जिससे उनकी तबियत बिगड़ गई। सभी लोग मिलकर राधिका का ठेला फेंक देते हैं और खाना गिरा देते हैं, मगर राधिका का मददगार स्वाभाव इस बार भी उसकी मदद करती है। राधिका सभी के राहात के लिए नींबू और शौफं देती हैं, जिससे उन्हें आराम पड़ता है।

बाजार के रास्ते से कविता जाती रहती है और वह इस हंगामे का वीडियो बना लेती है। जबकि सभी ग्राहक राधिका को अपना सच साबित करने का समय देते हैं। राधिका और गोलू अपना सामान लेकर घर पहुंचते हैं। सुजाता राधिका से मिलते ही, उसपर बरस पड़ती है। हालांकि, सुजाता भी यही सोच रही है, कि राधिका के खाने के साथ किसने छेड़छाड़ किया। बुआ राधिका को फटकार लगाते हुए घर छोड़ने के लिए कहती है। वहीं दूसरी ओर कमरे में, राधिका और सुजाता इस बारे में सोचते हैं, कि आखिर किसने राधिका के खाने के साथ छेड़छाड़ की।

खैर, देवियों और सज्जनों, आपको क्या लगता है? यह चाल किसकी हो सकती है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।