Mann Sundar: अग्नि ने रूही के खिलाफ चली बड़ी चाल

Mann Sundar Full Episode 771: अग्नि ने रूही के खिलाफ चली बड़ी चाल ।
Mann Sundar: अग्नि ने रूही के खिलाफ चली बड़ी चाल 40913

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में, आप सभी देखेंगे कि अग्नि को गुरु मां का वीडियो कॉल आता है और वह उससे 10 लाख रुपए की मांग करती हैं। दोनों के बातो के बीच रूही आ जाती है और अग्नि घबरा जाती हैं, मगर रूही गुरु मां कि बात नहीं सुनी रहती है। बाद में, रूही को जूही का वीडियो कॉल आता है और वह अग्नि के बारे में सवाल करती है। वह रूही से पूछती है, कि अग्नि उनके घर से कब जाएगी? जिसे अग्नि सुन लेती है और अपनी नई चाल की शुरुआत करती है। इसके अलावा जूही रूही से पुलिस वाले ड्रामे के बारे में भी बात करती हैं, जिसके बारे में रूही जूही को पूरी जानकारी देती है। हालांकि, रूही इस बात से अनजान है, कि सोनी ने रूही और जूही की बातो को सुन लिया है। सोनी गुस्से में, किचन में जाती है और खाना बनाने लगती है। आज रूही पर इल्जाम लगाती हैं, कि रूही अपने घर की चुगली अपनी बहन से करती है।

रूही यह सब सुनकर हैरान हो जाती है और सीढियों से अपने कमरे में जाने लगती हैं, मगर उसका पैर फिसल जाता है। जल्दी ही नाहर आता है और वह रूही को बचा लेता है, जिसके बाद उनके बीच प्यारा पल तैयार होता है। इसके अलावा नाहर रूही से कहता है, कि वह हर बार उसकी मदद करने के लिए नहीं हाजिर रहेगा, जिससे सुनने के बाद रूही उदास हो जाती है। जबकि दूसरी पूनम जूही की मदद लेकर पलक के नकली हवेली पहुंचती है। पूनम की योजना है, कि वह पलक यानी जिसे वह अमीर लड़की समझ रही है, उसकी शादी अपने पिंकू से करवाएगी। वहीं नाहर का परिवार खाना खाने के लिए बैठा रहता है और सभी लोग अग्नि के बारे में सवाल करते हैं। अग्नि अपने कमरे से अपना बोरिया बिस्तर लेकर निकलती रहती है और वह सभी से कहती हैं, कि वह यहां फिर कभी नहीं आएगी। इसके अलावा वह यह सब का कसूरवार रूही को घोषित करती हैं।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।