Mann AtiSundar: राधिका के बिजनेस को देखकर बुआ का फूटा गुस्सा

Mann AtiSundar Full Episode 190: राधिका के बिजनेस को देखकर बुआ का फूटा गुस्सा।
Mann AtiSundar: राधिका के बिजनेस को देखकर बुआ का फूटा गुस्सा 40733

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अति सुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि बुआ जी राधिका को अपनी दूसरी परीक्षा के बारे में बताती हैं, जहां राधिका को पैसे कमाना सीखना होगा। राधिका अपने कमरे में आकर खुश रहती है और तभी उसे दिव्यम का वीडियो कॉल आता है। दिव्यम राधिका से उसके हाल चाल के बारे में बात करता है और उसके हाथो के सैंडविच की बात करता है। इसके अलावा दिव्यम उसे यह भी कहता है, कि अगर राधिका सैंडविच का बिजनेस करेगी, तो वह काफी सफल होगी। बस यही बात सुनने के बाद राधिका के दिमाग में, नए बिजनेस का आइडिया आता है। राधिका फैसला करती हैं, वह हेल्थी नाश्ता बेचेगी और बुआ की दूसरी परीक्षा भी पास करेगी। वह जल्दी से किचन में जाती है और अपने नए काम की तैयारियां करना शुरू करती है।

जबकि दूसरी ओर कली पानी लेने के लिए किचन की तरफ बढ़ती है और वह देखती है, कि किचन की लाइट चालू है। राधिका कली के आने से पहले ही छुप गई रहती हैं, जिसे कली नहीं देख पाती है। राधिका अपना सामान लेकर घर से निकलती है और उसकी छोटी सी झलक सुजाता देख लेती है। बाजार में जाने के बाद राधिका जगह देख कर अपना ठेला लगा देती है और नाश्ता बेचने की खूब कोशिश करती हैं, मगर कोई भी उसका नाश्ता नहीं खरीदता है। इसके अलावा दिव्यम भी अपने पिता के साथ उसी बाजार से गुजरता है, जिसे देखकर राधिका छुप जाती है। दूसरी ओर घर वाले राधिका की खोजबीन में जुटे हैं, क्योंकि वह इस बात से अनजान है, कि राधिका बुआ के परीक्षा को पास करने की तैयारियों में जुट गई है। वहीं राधिका के बिजनेस को तेज करने के लिए एक फूड ब्लॉगर आता है। वह राधिका के नाश्ते को चखता है और उसकी खूब तारीफ भी करता है, जिसके बाद राधिका के ठेले पर भीड़ उमड़ पड़ती है। जबकि दिव्यम घर पर आने के बाद राधिका को खोजता है। इसके अलावा कविता को राधिका का विडियो मिलता है, जिसमें वह पकोड़े बेचती हुई नजर आ रही है। बस यही सब देखकर पूरा परिवार राधिका से गुस्सा हो जाता है। बुआ का मानना है, कि राधिका ने घर की इज्जत की धज्जियां उड़ा दी है। वहीं दिव्यम को खबर लगती हैं, कि उनके आगरा वाले फैक्ट्री में आग लग गई है, जिसके कारण उन्हें तुरंत वहां के लिए रवाना होना पड़ता है। दिव्यम के जाने बाद राधिका घर पर आती हैं, जिसपर बुआ का गुस्सा फुट पड़ता है और वह उसे खूब खरी खोटी सुनाती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।