Mann AtiSundar Update: काया पर फूटा सुजाता का गुस्सा, मां के सामने आई राधिका की सच्चाई

Mann AtiSundar Full Episode 278: राधिका की मां को पता चली सच्चाई।
Mann AtiSundar Update: काया पर फूटा सुजाता का गुस्सा, मां के सामने आई राधिका की सच्चाई 45808

Man AtiSundar Today Full Episode 28 April, 278 : दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि राधिका (तनिष्क सेठ) और दिव्यम (मनन जोशी) के रिश्तों में काफी खटास पैदा हो चुकी है और इसकी सबसे बड़ी वजह काया ( मैत्री भानुशाली) है। काया ने जग्गू पर हुए हमले की जिम्मेदारी राधिका के सर मंध दिया, जिसके कारण उसे घर से बेघर कर दिया है। राधिका अपना बोरिया बिस्तर लेकर अपने मायके जाती हैं, जहां वह अपनी मां से यह बात छुपाती है, कि उसे बंसल परिवार से बेघर कर दिया गया है। राधिका की मां को शक है, कि राधिका कोई बड़ा सच उससे छुपा रही हैं, जिसकी हकीकत वह जानने की योजना में है। दूसरी ओर काया खुशी से झूमती है और जश्न मनाती हैं, कि काया अब दिव्यम की जिंदगी और उसके घर से बाहर जा चुकी है।

काया को जश्न मनाता देख सुजाता भड़क जाती है और उसे इन सारे कांड का जिम्मेदार घोषित करती हैं, क्योंकि उसने ही अमर को अपना पति बनाया था। हालांकि, सुजाता को अभी-तक काया की पूरी हकीकत नहीं पता है। सुजाता काया से कहती हैं, कि उसे जल्द से जल्द परिवार और दिव्यम का दिल जीतना होगा। जबकि राधिका की मां पूरी बात समझने के लिए बंसल परिवार में लगाती हैं, जिसे काया कट कर देती है। अब उसकी मां का शक और भी ज्यादा बढ़ गया है, जिसके कारण वह नई चाल तैयार करती है। राधिका अपनी मां की चाल में फंस जाती है और अपनी मां को बताती हैं, कि उसे ससुराल से निकाल दिया गया है। वहीं सुजाता पूरे परिवार के सामने कसम खाती है, कि वह अब राधिका को बंसल परिवार में शामिल नहीं होने देगी, जिसे सुनकर दिव्यम परेशान हो जाता है।

अब क्या करेगी राधिका? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।