Man AtiSundar: दिव्यम और राधिका की शादी का सच आया बुआ के सामने

Man AtiSundar Full Episode 137: दिव्यम और राधिका की शादी का सच आया बुआ के सामने ।
Man AtiSundar: दिव्यम और राधिका की शादी का सच आया बुआ के सामने 37773

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Man AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि कली के चप्पल में दिव्यम और राधिका की शादी की तस्वीर चिपक जाती है। इस तस्वीर को कली से दूर करने के लिए दिव्यम और राधिका मिशन पर जुट जाते हैं। वे लगातार उसका पीछा करते हैं, मगर कली उन्हें उसका पीछा करते हुए देख लेती है। बाद में, कली चप्पल उतारकर अपने कमरे में चली जाती है और शादी की तस्वीर को राधिका छुपा देती है। लेकिन, दिव्यम और राधिका इस बात से अनजान है, कि कली के सामने सारे सच आ गए हैं।

कली कमरे में जाकर दिव्यम और राधिका की शादी की तस्वीर के बारे में सोचने लगती है। वह बुआ को सब सच बताने का फैसला करती है, जिसके बाद बुआ इस बारे में दिव्यम और राधिका से पूछती है। दिव्यम राधिका का हाथ पकड़ कर उसे पत्नी स्वीकारता है। किंतु, यह सब बस कली का सपना है। इसके अलावा वह अगले दिन दिव्यम के कमरे में झांकती है, तो वहां देखती है, कि दिव्यम राधिका के पीठ पर मलहम लगा रहा है। यह सब देखकर वह समझ जाती है, कि उसे जल्दी ही कोई चाल चलना होगा। उसकी योजना के अनुसार, इसकी और दिव्यम की शादी जल्दी हो जाए, इसके लिए वह बुआ के सामने एक नाटक करती है। नाटक के बाद बुआ प्रण लेती है, कि वह जल्द से जल्द दिव्यम और कली की शादी करवाएंगी। अगर वह शादी नहीं करवाएगी तो बुआ खुद को आग के हवाले कर देगी।

क्या राधिका के आंखो के सामने होगी दिव्यम की शादी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए गए हैं और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।