Man AtiSundar: स्वामी की हुई जमकर पिटाई, राधिका पर लगा इल्जाम

Man AtiSundar Full Episode 128: स्वामी की हुई जमकर पिटाई।
Man AtiSundar: स्वामी की हुई जमकर पिटाई, राधिका पर लगा इल्जाम 37205

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर(Man Ati Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि स्वामी और सुजाता मिलकर राधिका को जान से मारने की योजना बनाते हैं। स्वामी बाथरूम में लगे गृजर के साथ छेड़छाड़ करता है। बाद में, दिव्यम बाथरूम में नहाने जाता है और वह जैसे ही ग्रिजर का स्विच चालू करता है, उसे काफी तगड़ा झटका लगता है। जल्दी ही सभी आते हैं और उसे बचाते है, जबकि राधिका मेन स्विच को बंद करने जाती है, तो उसे स्वामी का ब्रेसलेट मिलता है, जिसके बाद उसे पूरा माजरा समझ में आ जाता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि दिव्यम की हालत बिगड़ जाती है, जिसके बाद सभी परेशान हो जाते हैं। इसके अलावा सभी के दिल में सवाल उठता है, कि यह किसका कराया धराया है? राधिका सभी से कहती है, कि उसे पता है, कि यह हरकत किसने किया है। सभी के पूछे जाने पर वह स्वामी का नाम लेती है, जिसके बाद दिव्यम स्वामी पर भड़क जाता है और जमकर पिटाई करता है। मार खाने के बाद स्वामी सभी से कहता है, कि इस योजना में उसके साथ राधिका भी शामिल थी। मगर सुजाता स्वामी को झूठा करार देती है और जोरदार थप्पड़ मारती है। बाद में, दिव्यम अपने बेडरूम में आराम करने जाता है और उसके देखभाल की जिम्मेदारी कली को सौंपी जाती है। लेकिन, कली कमरे से निकल जाती है और वहां दिव्यम की हालत बिगड़ जाती है। हालांकि, मौके पर राधिका आकर सब कुछ संभाल लेती है, जिसके लिए सुजाता उसका आभार व्यक्त करती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए गए हैं और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।