Man AtiSundar: राधिका की जान खतरे में, पत्नी को बचाने की कोशिश में दिव्यम

Man AtiSundar Full Episode 151: किडनैपर्स को मिला राधिका को जान से मारने का हुक्म।
Man AtiSundar: राधिका की जान खतरे में, पत्नी को बचाने की कोशिश में दिव्यम 38588

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Man AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि फोन कविता उठाती है और फोन को स्पीकर पर रखती है, जिसे सभी घर वाले सुन लेते हैं। किन्तु, कली सभी को भटकाने में सफल हो जाती है और अपना फोन ले लेती है। लेकिन, बुआ जी कली के हाथ से फोन छीन कर उसे काम खत्म करने के लिए कहती है, जिसे किडनैपर्स सुनते है और उन्हें लगता है, कि उन्हें कली ने राधिका को जान से मारने का हुक्म दिया है। बाद में, किडनैपर्स इस बारे में, विचार करते हैं, कि राधिका की जान कैसे ली जाए। आखिरकार, वह अपनी रामपुरी चाकू को बाहर निकालते हैं और वह राधिका पर हमला करते हैं, मगर राधिका चालाकी से उन पर सामान फेंकती है। राधिका अपने हाथ से रस्सियों को निकलती है और भागने की कोशिश करती है। लेकिन, उसकी चाल नाकाम रहती है और वह दोबारा गुंडों के चपेट में आ जाती है।

दूसरी ओर दिव्यम अपना गुस्सा पंचिंग बैग पर निकालता है, जिसे रोकने के लिए कली आती है। लेकिन, वह कली को खुद से दूर रहने का निर्देश देता है। बाद में, वह सुजाता को पकड़कर रोने लगता है और राधिका के बारे में सोच- सोच कर परेशान होने लगता है। इसके अलावा गुंडे कली को फोन करते हैं और दोबारा उन्हें गलतफहमी होती है, कि उन्हें राधिका की जान लेनी है। इस बार वह एक लोहे की मदद से राधिका की जान लेने का सोचते हैं। दिव्यम को आभास हो जाता है, कि राधिका की जान खतरे में है और वह दोबारा उस गोदाम पर जाने के लिए रवाना हो जाता है।

हे भगवान! क्या बच पाएगी राधिका की जान? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।