Man AtiSundar: राधिका ने परिवार को बताया कली का काला सच, दिव्यम का फूटा गुस्सा

Man AtiSundar Full Episode 157: राधिका ने परिवार को बताया कली का काला सच।
Man AtiSundar: राधिका ने परिवार को बताया कली का काला सच, दिव्यम का फूटा गुस्सा 38870

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Man AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि राधिका किडनैपर्स के बॉस का पता लगाने के लिए संता क्लॉज बनती है और सभी को तोहफे भेंट करती है। लेकिन, एक शरारती बच्चा राधिका की नकली दाढ़ी को निकाल देता है, जिसके बाद कली उसे देखने के लिए आगे बढ़ती है। मगर जब तक कली उसे देखे उसके पहले राधिका ने अपना हुलिया बदल लिया रहता है। हालांकि, कली को अभी- भी राधिका पर शक है। इसके अलावा कली राधिका की खोजबीन करती है और उसे फोन करती है। राधिका अपने साधारण अवतार में सभी परिवार वालो के सामने आती है, मगर कली का ध्यान राधिका के गालों पर लगे सफेद रूई खींचते हैं, जो बिल्कुल संता क्लॉज की दाढ़ी से मिलता जुलता है।

घर के सभी लोग अपने कमरे में जाकर गिफ्ट खोलते है और उन्हें गिफ्ट के रूप में एक ताज मिला रहता है। ताज पर बॉस लिखा रहता है और साथ में बॉक्स में एक चिट्ठी भी रहती है, जिसमें लिखा रहता है, कि तुम ही बॉस हो हमे पता है। घर के सभी लोग बॉस और ताज के लिए झगड़ा करने लगते हैं, जबकि कली बॉक्स में मौजूद चिट्ठी को पढ़कर बेहोश हो जाती है। कली के होश में आने के बाद राधिका सभी को सच बताती हैं, कि कली उन किडनैपर्स की बॉस है, जिसे सुनने के बाद सभी का पारा चढ़ जाता है। परंतु, यह सब बस कली का वहम था। डॉक्टर द्वारा बताया जाता है, कि कली किसी डर के कारण बेहोश हुई है, जिसके बाद राधिका का शक और बड़ जाता है। इसके अलावा बुआ जी की इच्छा है, कि दिव्यम कली का ख्याल रखे और उसकी देख भाल करे। किन्तु, दिव्यम ऐसा करने से इंकार कर देता है, जिसके बाद बुआ नाराज हो जाती है।

क्या कली का काला सच परिवार के सामने आएगा?आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।