Man AtiSundar: राधिका हुई किडनैप, दिव्यम परेशान

Man AtiSundar Full Episode 146: राधिका हुई किडनैप।
Man AtiSundar: राधिका हुई किडनैप, दिव्यम परेशान 38319

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर(Man AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि कली दिव्यम के साथ सात फेरे लेने के लिए राधिका का किडनैप करवाने का फैसला करती है। काफी मशक्कत के बाद आखिरकार कली अपने चाल में सफल होती है और राधिका का किडनैप करवा देती है। जबकि दूसरी ओर घर वाले राधिका को पूरे घर में खोज रहे हैं, मगर उन्हें राधिका घर में कहीं भी नहीं मिलती है। राधिका के सामने किडनैपर्स कली से बात करते है, जिसे राधिका नहीं देख पाती है। लेकिन, कली के पीछे दिव्यम खड़ा हो जाता है और वह उसके वीडियो कॉल पर नजर डालत है। लेकिन, बैटरी लॉ होने के कारण कॉल कट हो जाता है और उसके सामने कली का काला सच आते- आते रह जाता है।

दिव्यम फैसला करता है, कि वह राधिका को हर जगह ढूंढेगा। वह गोलू को लेकर बाजार में राधिका की खोजबीन शुरू करता है, मगर उसके हाथ निराशा लगती है। जबकि घर पर सुजाता और कविता इस बात से खुश है, कि उनके घर से राधिका दूर चली गई है। लेकिन, इस पल भर की खुशी को आग लगाने बुआ जी आ जाती है और उन दोनों को घर का पूरा काम बांटती है, जिससे वे परेशान हो जाते है। इसके अलावा राधिका किडनैपर्स को चकमा देने का प्लान बनाती है, मगर उसकी हर चाल नाकाम हो जा रही है।

क्या किडनैपर्स के चंगुल से छुट पाएगी राधिका? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।