Man AtiSundar: कली के चाल की शिकार हुई राधिका

Man AtiSundar Full Episode 143: राधिका के जान की दुश्मन बनी कली।
Man AtiSundar: कली के चाल की शिकार हुई राधिका 38102

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अति सुंदर(Man AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि राधिका दिव्यम की दादी, मम्मी और ताई जी के लिए लेप बनाती है, जिसे चेहरे पर लगाने से सुंदरता में निखार आए। मगर कली चाल चलती है और उसमें लाल मिर्च पाउडर मिला देती है, जिसके बाद उनके चेहरे पर छाले पड़ जाते हैं। बाद में, कली आती है और उन्हें अपने हाथो से बनाए गए लेप को देती हैं, जिससे उन्हें आराम मिलता है। सभी की तारीफ लूटने के बाद कली को याद आता है, कि उसने किचन में लाल मिर्च पाउडर के डब्बे को उपर ही रख दिया है, जिसे बुआ जी देख लेती है। बुआ इन सब का कसूरवार राधिका को घोषित करती है और उसे बचे हुए लाल मिर्च पाउडर को खाने के लिए कहती है।

दिव्यम से यह सब देखा नहीं जाता है और वह बुआ को सब कुछ सच बताने के लिए आगे बढ़ता है, मगर जैसे ही वह आगे बढ़ता है, उससे पहले कली बुआ जी को रोक देती है। कली समझ गई थी, कि दिव्यम अगर बुआ को सब सच बता देगा, तो कली को इस आलीशान हवेली को अलविदा कहना पड़ेगा। बाद में, राधिका को बचाने के लिए दिव्यम कली का आभार व्यक्त करता है, जिसे सुनकर कली खुश हो जाती है। थोड़ी देर बाद राधिका अपने कमरे यह सब सोचकर परेशान हो रही होती है, कि आखिर उससे इतनी गलतियां क्यू हो रही है। दिव्यम राधिका का भावुक चहरा देखता है और उसे समझाता है। जल्दी ही दिव्यम के पैर में मोच आ जाती है, जिसे राधिका ठीक करने की कोशिशें करती है। दिव्यम और राधिका की नजदीकियों को देखकर कली चीड़ जाती है और वह दोबारा राधिका के खिलाफ चाल चलने का संकल्प लेती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।