Man AtiSundar: राधिका की जगह कली हुई किडनैप, चाल पड़ी उल्टी

Man AtiSundar Full Episode 144: कली की चाल पड़ी उल्टी, फंसी मुसीबत में।
Man AtiSundar: राधिका की जगह कली हुई किडनैप, चाल पड़ी उल्टी 38188

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर(Man AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि दरवाजे पर दो बिखारी आते हैं, जिन्हे राधिका कुछ पैसे दान करती है। जल्दी ही दिव्यम आता है और वह राधिका के साथ घर के अंदर चला जाता है। मगर वह इस बात से अनजान है, कि जो बिखारी के वेश में आए है, वह किडनैपर्स है। इन किडनैपर्स को कली ने भेजा है और वह राधिका का किडनैप करवाना चाहती है। वे दोनों किडनैपर्स अगवाह करने वाली लडकी के बारे में जानने के लिए तस्वीर खोजते है, जो घर के बाहर लगे बॉक्स में रहता है। लेकिन, उस तस्वीर पर कीचड़ लग जाता है, जिसके कारण वह समझ नहीं पाते है, कि उन्हें किसक किडनैप करना है।

घर में, राधिका सुजाता और किरण से अपनी बीते दिन की गलती के लिए माफी मांगती है। इसके अलावा वह दिव्यम के लिए कोल्ड कॉफी लेकर जाती है। किंतु, राधिका का पैर फिसलने से कॉफी दिव्यम के शर्ट पर गिर जाता है, जिसे राधिका साफ करने लगती है। इस दौरान राधिका और दिव्यम बेहद नजदीक आते हैं और दोनों एक प्यारे पल के शिकार हो जाते हैं, मगर पास में खड़ी कली को यह सब रास नहीं आता है। वह राधिका का किडनैपिंग करवाने के लिए उन दोनों किडनैपर्स की दोबारा घर में बुलाती है। लेकिन, किडनैपर्स गलती से राधिका की जगह कली को अगवाह कर लेते हैं। हालांकि, राधिका कली को किडनैप होते हुए देख लेती है और घर में हल्ला मचा देती है। सभी परिवार वाले कली की खोज में जुटे जाते हैं, जिसके बाद कली पीछे के रास्ते से घर में आ जाती है और सभी से कहती है, कि वह मंदिर गई थी। लेकिन, कली के हाथो में जबरजस्ती के निशान रहते है, जिसे दिव्यम देख लेता है और वह इस बारे में उससे सवाल करता है। दिव्यम की बातो को सुनकर कली परेशान हो जाती है।

क्या कली अपने मकसद में कामयाब होगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।