Man AtiSundar: दिव्यम के करीब आईं कली, राधिका ने की रोकने की कोशिश

Man AtiSundar Full Episode 158: दिव्यम के करीब आईं कली, राधिका ने की रोकने की कोशिश।
Man AtiSundar: दिव्यम के करीब आईं कली, राधिका ने की रोकने की कोशिश 38935

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Man AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि बुआ जी की इच्छा है, कि दिव्यम कली का ख्याल रखे और उसकी देख भाल करे। किन्तु, दिव्यम ऐसा करने से इंकार कर देता है, जिसके बाद बुआ नाराज हो जाती है। बुआ गुस्से में अपना सर पटकने जाती है, तभी अचानक राधिका उन्हें रोक देती है। लेकिन, गुस्साई बुआ राधिका को धक्का दे देती है, जिसके बाद दिव्यम कली की देखभाल के लिए तैयार हो जाता है। दिव्यम कली को कमरे में लेकर जाता है और उसे बिस्तर पर लेटाकर खुद दूर बैठ कर अपना काम करने लगता है। कली दिव्यम के नजदीक जाने के लिए उठती है और उसपर गिरने की कोशिश करती है, लेकिन मौके पर राधिका आ जाती है और उसे पकड़ लेती है।

जबकि दूसरी ओर कविता और सुजाता अपने बेटो के लिए एक दूसरे से लड़ाई करते हैं। इसके अलावा बुआ दिव्यम से कली को अपने हाथो से सूप पिलाने के लिए कहती है। दिव्यम अपने हाथो पर सूप गिरा देता है, जिसके बाद राधिका कली को सूप पिलाती है। राधिका दिव्यम के पास जाती है और उसकी देखभाल करती है। हालांकि, दिव्यम उससे खफा-खफा रहता है, जिसके कारण राधिका भावुक हो जाती है। जल्दी ही सभी घर वाले खाना खाने के लिए जमा होते हैं। दिव्यम भी अपनी कुर्सी खींच कर खाना खाने बैठ जाता है, मगर बुआ जी उसे खाना खाने से मना कर देती है। बुआ की इच्छा है, कि दिव्यम कली के साथ उसके कमरे में खाना खाए, जिसे सुनने के बाद राधिका दंग रह जाती है।

अब क्या करेगी राधिका ?आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।