Man AtiSundar: राधिका के जान की दुश्मन बनी कली, दिव्यम बचाने के लिए तैयार

Man AtiSundar Full Episode 140: राधिका के जान की दुश्मन बनी कली।
Auto Draft 37955

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर(Man AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि कली पूरी तरह से दिव्यम को अपनी ओर आकर्षित करने की प्लानिंग में है। मगर उसे पता है, कि राधिका के होते हुए वह कभी- भी दिव्यम के दिल और घर में जगह नहीं बना पाएगी। इसलिए कली एक योजना बनाती है और वह राधिका को जान से मारने का षड्यंत्र रचती है। वह राधिका को किसी बहाने से कमरे में लेकर जाती है और उसे कुर्सी से बांध देती है। बाद में, वह उस कमरे को आग के हवाले कर देती हैं और बस इंतज़ार करती है, कि कब राधिका का खेल खत्म हो। जबकि दूसरी ओर दिव्यम राधिका को चारो ओर ढूंढता है और उसे कॉल ट्राय करते रहता है, मगर उसे राधिका कहीं भी नहीं मिलती है। राधिका की खोजबीन में जुटा दिव्यम उसे ढूंढने की खूब कोशिश करता है।

अब देखना यह वाकई दिलचस्प हो गया है, कि क्या दिव्यम राधिका की जान को बचा पाएगा? क्या कली का काला सच सभी के सामने आएगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय। नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।