Man AtiSundar: दिव्यम और कली की शादी को रोकने के लिए सभी ने मिलाया हाथ

Man AtiSundar Full Episode 138: दिव्यम और कली की शादी को रोकने के लिए सभी ने मिलाया हाथ।
Man AtiSundar: दिव्यम और कली की शादी को रोकने के लिए सभी ने मिलाया हाथ 37850

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर(Man AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि कली एक योजना बनाती, जिससे दिव्यम की शादी जल्द से जल्द कली के साथ हो जाए, इसके लिए वह बुआ के सामने एक नाटक करती है। नाटक के बाद बुआ प्रण लेती है, कि वह जल्द से जल्द दिव्यम और कली की शादी करवाएंगी। अगर वह शादी नहीं करवाएगी तो बुआ खुद को आग के हवाले कर देगी। यह प्रण सुनने के बाद सभी लोग के होश उड़ जाते हैं, खासकर दिव्यम और राधिका के। दिव्यम की दादी यानी प्रभा सभी को अपने कमरे में इकट्ठा करती है और एक योजना बनाती है। दादी की योजना है, कि वह पंडित जी से दिव्यम की नकली कुंडली बनवाएगी, जिससे कली और दिव्यम के एक भी गुण ना मिले और उनकी शादी ना हो। हालांकि, वे सभी इस बात से अनजान है, कि कली ने उनकी बातो को सुन लिया है। अब कली योजना बनाती है, कि वह पंडित जी के सामने दिव्यम की असली कुंडली दिखाएगी।

बाद में, राधिका गोलू को दिव्यम की असली कुंडली देने जाती है, मगर कली उसे अपनी चाल में फंसा लेती है और उससे अपना बदन दबवाती है। धीरे- धीरे समय बीतता जाता है और सभी परेशान होते हैं, कि राधिका ने अभी तक गोलू को असली कुंडली क्यू नही दिया। कविता कली को राधिका से बदन दबवाती हुई देख लेती है, जिसके बाद दादी आती है और राधिका को चाय बनाने भेज देती है। गोलू जैसे ही पंडित जी के पास जाने लगता है, उसे बुआ रोक देती है। अब राधिका इस बात से परेशान है, कि इतने कम समय में दिव्यम की नकली कुंडली कैसे बनेगी?

क्या राधिका की योजना सफल होगी या उसके आंखो के सामने हो जाएगी दिव्यम की शादी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए गए हैं और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।