Man AtiSundar: दिव्यम ने परिवार के सामने खोला कली का काला चिट्ठा

Man AtiSundar Full Episode 153: दिव्यम ने परिवार के सामने खोला कली का काला चिट्ठा।
Man AtiSundar: दिव्यम ने परिवार के सामने खोला कली का काला चिट्ठा 38690

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Man AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि दिव्यम राधिका से गुंडे के बॉस के बारे में, सवाल करता है, जिसके बारे में राधिका को कुछ भी पता नहीं है। दिव्यम गुंडे के बॉस को पकड़ने के लिए छानबीन करने का फ़ैसला करता है। इसके अलावा दिव्यम के पिता गोलू को एक मीटिंग में जाने के लिए कहते हैं, जिसके बाद गोलू सामने वाली पार्टी को फोन करता है और उनसे पासवर्ड लेता है। हालांकि, गोलू के फोन में नोटपैड नहीं चलने के कारण वह बुआ जी के फोन में पासवर्ड लिखता है, मगर वह फोन कली का रहता है। कली अपने फोन को बुआ से लेकर उसे तोड़ देती है, वह नहीं चाहती है, कि पुलिस किसी सबूत के साथ कली को गिरफ्तार करे।

परन्तु, कली ने अनजाने में फोन के साथ गोलू के पासवर्ड को भी तबाह कर दिया है, जिसे बनवाने की जिम्मेदारी दिव्यम को सौंपी जाती है। दिव्यम फोन के दुकान में जाता है और डेटा और फोन के लिए काम करवाता है। इसके अलावा वह राधिका के साथ पानीपुरी भी खाता है। मगर कली बुर्का पहकर दुकान में आती है और वह अपने फोन से दूसरे को बदल देती है। जल्दी ही दिव्यम और कली आते हैं और गलती- गलती में कली के हाथ से फोन नीचे गिर जाता है, जिसे दिव्यम ले लेता है। कली घर पर आती है और पीछे से दिव्यम भी घर पर कली का नाम चिल्लाते हुए आता है। वह सभी के सामने कली का काला चिट्ठा खोलता है, जिसके बाद बुआ कली को घर से धक्के मारकर निकालती है। किन्तु, यह सब बस कली का सपना था।

मगर अब देखना यह वाकई दिलचस्प होगा कि क्या दिव्यम के हाथ लगेगा कली के खिलाफ कोई सबूत? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।