Man AtiSundar: घर लौटी राधिका को देख दिव्यम हुआ खुश

Man AtiSundar Full Episode 152: घर लौटी राधिका को देख दिव्यम हुआ खुश।
Man AtiSundar: घर लौटी राधिका को देख दिव्यम हुआ खुश 38631

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Man AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि गुंडे कली को फोन करते हैं और दोबारा उन्हें गलतफहमी होती है, कि उन्हें राधिका की जान लेनी है। इस बार वह एक लोहे की मदद से राधिका की जान लेने का सोचते हैं। दिव्यम को आभास हो जाता है, कि राधिका की जान खतरे में है और वह दोबारा उस गोदाम पर जाने के लिए रवाना हो जाता है। वह गोदाम पर पहुंचता है, तो उसे वहां ढेर सारा खून दिखता और कुछ टूटी हुई चूड़ियां भी दिखती है। यह सब देखकर दिव्यम घबरा जाता है और तभी अचानक उसे घर से फोन आता है, जिसके कारण वह भागते हुए घर पहुंचता है।

घर पहुंचने पर वह देखता है, कि राधिका घायल हालत में सोफे पर बैठी है। राधिका को देखकर दिव्यम खुश हो जाता है और उसे गले लगा लेता है, जबकि राधिका को घर में देखकर कली परेशान हो जाती है। राधिका सभी घर वालो को बताती हैं, कि गुंडों ने उसपर लोहे से हमला करने की कोशिश कि, मगर गुंडे के हाथ में लोहे का सरिया लग जाने से वह घायल हो जाता है। राधिका गुंडे की मदद करती है, जिससे उनका मन बदल जाता है और वह राधिका को घर जाने देते है। हालांकि, बुआ को यह सब मन गढ़त कहानी लगती है। बाद में, दिव्यम राधिका के जख्म पर लेप लगाता है और अगले दिन वह उसके लिए नाश्ता भी लेकर आता है। दिव्यम राधिका से गुंडे के बॉस के बारे में, सवाल करता है, जिसके बारे में राधिका को कुछ भी पता नहीं है। दिव्यम गुंडे के बॉस को पकड़ने के लिए छानबीन करने का फ़ैसला करता है।

क्या कली का काला सच आएगा परिवार के सामने? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।