Man AtiSundar: राधिका की तलाश में दिव्यम के हाथ लगा बड़ा सुराग़

Man AtiSundar Full Episode 148: राधिका की तलाश में दिव्यम को एक बड़ा सुराग मिला ।
Man AtiSundar: राधिका की तलाश में दिव्यम के हाथ लगा बड़ा सुराग़ 38393

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर(Man AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि कली दिव्यम के साथ सात फेरे लेने के लिए राधिका का किडनैप करवाने का फैसला करती है। काफी मशक्कत के बाद आखिरकार कली अपने चाल में सफल होती है और राधिका का किडनैप करवा देती है। राधिका किडनैपर्स के चंगुल से भागने के लिए कई योजनाएं बनाती है, मगर उसकी सारी चाल नाकाम हो जाती है। घर पर राधिका के पिता आते हैं, जिनसे सभी लोग राधिका की किडनैपिंग की सच्चाई छुपाते है। दिव्यम ने पहले ही राधिका की मिसिंग रिपोर्ट दर्ज करवा दी है, लेकिन वह अभी- भी असंतुष्ट महसूस कर रहा है और वह फैसला करता है, कि वह राधिका के लापता होने जाने का पोस्टर जगह- जगह लगाएगा।

जबकि दूसरी ओर राधिका किडनैपर्स के फोन से दिव्यम को अपनी लोकेशन भेजने की कोशिश करती है, मगर उसकी यह कोशिश भी नाकाम हो जाती है। दिव्यम गोलू के साथ बाजार में जाकर जगह- जगह पोस्टर लगाता रहता है। ट्विस्ट के मुताबिक, उसी बाजार में किडनैपर भी सब्जी खरीदने के लिए आया रहता है। वह दिव्यम को देखकर भागने लगता है, जिस दौरान उसका पैर फिसल जाता है और वह नीचे गिर जाता है। गिरने के दौरान उसके जेब से राधिका की तस्वीर भी नीचे गिर जाती है, जो दिव्यम के हाथ लगता है। दिव्यम उस किडनैपर का पीछा करता है, मगर वह उसे कहीं भी नहीं मिलता है। दिव्यम इस बारे में, पुलिस को इंतेलाह करता है और राधिका की खोजबीन की और तेज़ कर देता है। कली यह सब देखकर घबरा जाती है। दूसरी ओर राधिका उस घायल किडनैपर की मदद करती है और उसके घाव पर मलहम पट्टी करती है।

क्या किडनैपर्स के चंगुल से छुट पाएगी राधिका? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।