Man AtiSundar: किडनैपिंग को लेकर राधिका के सामने आया बड़ा सच

Man AtiSundar Full Episode 156: दिव्यम ने परिवार के सामने खोला कली का काला चिट्ठा।
Man AtiSundar: किडनैपिंग को लेकर राधिका के सामने आया बड़ा सच 38804

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अति सुंदर (Man AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि राधिका के ऊपर सोने के कंगन के चोरी करने का आरोप लगता है, जिसे दिव्यम झुठला देता है। वह सभी से कली की जांच करने के लिए कहता है। मगर कली ने बेहद चालाकी से कंगन को बुआ के सामन में मिला दिया था, जो बुआ के पास से बरामद होता है। बाद में, सभी के सामने राधिका की बेगुनिहाई साबित हो जाती और दिव्यम बुआ को राधिका से माफी मांगने के लिए कहता है।

इसके अलावा किचन में दिव्यम और राधिका की प्यारी नोक झोंक भी देखने को मिलती है, जहा वे टूटे हुए नल से भीग जाते हैं और उनके बीच एक प्यारा पल तैयार हो जाता है। जल्दी ही गुंडे कली को घर के लैंड लाइन पर कॉल करते हैं, जिसे गलती से कली उठा कर रख देती है। मगर जल्दी ही इस कॉल को राधिका उठा लेती है और वह सब कुछ सुन लेती है। राधिका समझ जाती है, कि किसी घर के सदस्य ने ही उसकी किडनैपिंग करवाई थी। राधिका फैसला करती है, कि वह इस बड़े सच को सभी के सामने लाकर ही मानेगी। राधिका अपने योजना को अंजाम देने के लिए खुद संता क्लॉज बनती है और सभी को तोहफे भेंट करती है। लेकिन, एक शरारती बच्चा राधिका की नकली दाढ़ी को निकाल देता है, जिसके बाद कली उसे देखने के लिए आगे बढ़ती है।

क्या राधिका अपने योजना में सफल होगी?आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।