Man AtiSundar: बुआ ने दिया राधिका को सजा, पहनाया अजीबोगरीब कपड़ा

Man AtiSundar Full Episode 135: बुआ ने दिया राधिका को सजा, पहनाया अजीब कपड़ा
Man AtiSundar: बुआ ने दिया राधिका को सजा, पहनाया अजीबोगरीब कपड़ा 37686

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर(Man AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि दिव्यम शर्टलेस होकर कसरत करता रहता है, तभी कली आकर उसे परेशान करने लगती है। तभी बुआ और राधिका भी आ जाती है। कली दिव्यम से कहती है, कि उसे भी दिव्यम के साथ कसरत करना है, मगर दिव्यम उसे समझाता है, कि वह साड़ियों में कसरत नहीं कर सकती है। कली से परेशान दिव्यम राधिका को अपना प्रोटीन शेक अपने बेडरूम में लाने के लिए कहता है और वह बेडरूम के लिए निकल जाता है। मगर वह पीछे पलटता है और राधिका से टकरा जाता है। इस सीन को देखकर बुआ परेशान हो जाती है और उनकी नजदीकियों को कम करने के लिए वह योजना बनाती है। कली दिव्यम के साथ एक्सरसाइज करने के लिए कपड़े मंगवाने का फैसला करती है और वह ताई जी से मदद मांगती है। ताई जी उससे कहती है, कि राधिका से ऑनलाइन ऑर्डर करने के लिए कह दो।

बाद में, राधिका कली के लिए ऑनलाइन ट्रैक पैंट और स्पोर्ट्स टॉप ऑर्डर करती है। मगर ताई जी चाल चलती है और रात में छुपके से कली के कमरे में जाकर ऑर्डर बदल देती है। अगले दिन दिव्यम कसरत करता रहता है, तभी अचानक कली बेहद अजीबोगरीब कपड़े में आती है, जिसपर सभी हसने लगते हैं। कली बुआ जी को बताती हैं, कि इन कपड़ो को कली के लिए राधिका ने मंगवाया है, जिसके बाद बुआ का गुस्सा राधिका पर फुट पड़ता है। बुआ जी कली के कपड़ो को राधिका को पहनाती है और उसे दिन भर यही पहनकर काम करने की सजा सुनाती है। राधिका पर सभी लोग हसते है और जल्दी ही सुजाता आती है। सुजाता राधिका से पूरी कहानी सुनती है और खुश हो जाती है। राधिका को दिव्यम का वीडियो कॉल आता है, मगर राधिका में भय है, कि दिव्यम उसे इस हालत में देख लेगा तो वह घर में हंगामा कर देगा।

क्या राधिका दिव्यम को सब सच बताएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए गए हैं और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।