Man AtiSundar: कली ने किया दिव्यम के प्रोजेक्ट को तबाह, राधिका और बुआ हैरान

Man AtiSundar Full Episode 133: कली ने किया दिव्यम के प्रोजेक्ट को तबाह।
Man Ati Sundar: कली ने किया दिव्यम के प्रोजेक्ट को तबाह, राधिका और बुआ हैरान 37523

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर(Man AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि सुजाता के लाख कोशिशों के बाद भी कली बच जाती है। घर में आयोजित पूजे में बुआ कली को दिव्यम के साथ बैठाने का फैसला करती है। मगर पंडित जी के मुताबिक, इस पूजा में बैठने वाली महिला को दिव्यम के लिए उपवास भी रखना होगा, जिसे सुनकर कली दंग रह जाती है और बेहोश होने का नाटक करती है। बुआ कली को डॉक्टर के पास लेकर जाती है और सुजाता राधिका को दिव्यम के साथ पूजा में बैठाती है। बाद में, कमरे में दिव्यम और राधिका के बीच एक प्यारा पल तैयार होता है, क्यूंकि दिव्यम का रक्षासूत्र राधिका के बालों में उलझ जाता है।

जल्दी ही दिव्यम ज़िद पर अड़ जाता है, कि उसे अपना काम पूरा करना है। लेकिन, उसकी खराब तबीयत के कारण राधिका उसे मना करती है और उससे कहती है, कि दिव्यम के ऑफिस का काम राधिका खुद निपटा देगी। हालांकि, बुआ को यह बात पसंद नहीं आती है और वह राधिका के काम को खराब करने के लिए उस कमरे में चूहे छोड़ देती है। किंतु, ईश्वर की कृपा से राधिका का काम नहीं खराब होता है। राधिका कटर लाने के लिए कमरे से निकलती है, तो उसे कली मिलती है, जो उसका हाथ बटवाने में मदद करने का फैसला करती है। लेकिन, राधिका को दिव्यम ने पहले ही कली को उसके काम से दूर रखने की नसीहत दी थी। राधिका कटर की खोज में जाती है और जब वह दिव्यम के साथ लौटती है, तो देखती है, कि कली ने दिव्यम के सारे काम को तबाह कर दिया है। इस सीन को देखकर बुआ जी भी परेशान हो जाती है।

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या दिव्यम कली को माफ करेगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए गए हैं और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।