Man AtiSundar: दिव्यम ने भरी राधिका की मांग, बुआ जी हुई परेशान

Man AtiSundar Full Episode 130: दिव्यम ने भरी राधिका की मांग।
Man AtiSundar: दिव्यम ने भरी राधिका की मांग, बुआ जी हुई परेशान 37355

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर(Man AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि बुआ जी और सुजाता कली को फटकार लगाते हैं। हालांकि, कली सभी से झूठ कहती है, कि उसने दिव्यम के लिए उपवास रखा है। बाद में, कली को दिव्यम के देखभाल करने की जिम्मेदारी सौंपी जाती है। जल्दी ही राधिका दिव्यम और कली के लिए खाना लेकर आती है, मगर सुजाता कली के खाने को यह कहकर लौटा देती है, कि कली का उपवास है। राधिका अपने हाथो से दिव्यम को खाना खिलाती है और दिव्यम भी खुशी- खुशी खाना खाता है। जबकि दूसरी ओर भूखी कली किसी बहाने किचन में जाती है और खाने की थाली को चोरी छिपे लेकर बेडरूम में जाने लगती है। लेकिन, वह राधिका से टकरा जाती है और उसका खाना नीचे गिर जाता है। कली की नासमझी देखकर राधिका फैसला करती है, कि वह दिव्यम के कमरे के बाहर सोएगी, जिससे वह दिव्यम की मदद कर सके। रात में दिव्यम की तबीयत बिगड़ती है और वह टेबल से टकरा जाता है। दिव्यम की हालत बिगड़ती देख राधिका उसे बचाने के लिए भागती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि कली अपने कानो में इयरफोन डालकर सोई रहती है, जिसे देखकर सुजाता उसपर भड़क जाती है। मगर कली सभी से झूठ बोलती है, कि वह दिव्यम के लिए मंत्रो का उच्चारण कर रही थी, कानो में इयरफोंस डालकर। बाद में, कली को दिव्यम की नजर उतारने का जिम्मा सौंपा जाता है, मगर उसके आंखो में धुआं जाने से वह यह काम पूरा नहीं कर पाती है। राधिका कली के अधूरे काम को पूरा करती हैं। हालांकि, कली के हाथों से फिर एक अनहोनी हो जाती है और इस बार वह दिए से दिव्यम के शर्ट को जला देती है। जल्दी ही बूआजी आती हैं और उसे दिव्यम की देखभाल की जिममेदारियां देती हैं। कली अपनी सहेलियो को जलाने के लिए सोते हुए दिव्यम के साथ सेल्फी लेती है और उन्हें भेजती है। बाद में, वह फैसला करता है, कि वह दिव्यम के हाथों से अपने मांग को सजाएगी। वह सिन्दूरदानी लेकर आती है और सोए हुए दिव्यम के हाथो को पकड़ कर अपने मांग को सजाने का फैसला करती है। लेकिन, अचानक दिव्यम का आंख खुल जाता है और कली के हाथों से सिंदूर दानी उछल जाता है। सिन्दूर सीधे राधिका के मांग में गिरता है और उसका मांग भर जाता है। सभी लोग यह सब देखकर हैरान हो जाते हैं।

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या राधिका दिव्यम के दिल में जगह बना पाएगी? आपको क्या लगता है? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए गए हैं और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।