Kismat Ki Lakiro se Latest Update: अभय के गले लगकर भावुक हुई श्रद्धा

Kismat Ki Lakiro se Full Episode 390: अभय के गले लगकर भावुक हुई श्रद्धा।
Kismat Ki Lakiro se Latest Update: अभय के गले लगकर भावुक हुई श्रद्धा 37341

Kismat Ki Lakiro se Latest Update: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki Lakiro se) में तड़के दार ड्रामे की एंट्री हुई है। पिछले एपिसोड में, आप सभी ने देखा कि श्रद्धा डॉक्टर रोशनी के जरिए अभय के दिल में फिर से जगह बनाने का फैसला करती है। वह रोशनी से मिलती है और उससे अनुरोध करती है, कि उसका वैवाहिक जीवन बचा ले। मगर रोशनी के हाव भाव देखकर ऐसा लग रहा है, कि वह भी अभय की ओर आकर्षित हो गई है। जल्दी ही अभय डॉक्टर रोशनी से मिलता है और उससे इस बात पर बहस करता है, कि आखिरकार उसे पिछले 10 साल का कुछ भी क्यू याद नहीं है। रोशनी उसे हौसला देने के लिए कहती है, कि वह उसके साथ है। बस यही बात सुनकर अभय उसे कसकर गले लगा लेता है। श्रद्धा यह सब देखकर टूट जाती है और रोने लगती है। अब श्रद्धा को भी शक जो रहा है, कि रोशनी अभय की ओर आकर्षित हो रही है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि अभय रोशनी के बाहर जाता है, जिसके बाद उसका कुछ अता पता नहीं चलता है। श्रद्धा अभय को लेकर परेशान रहती है और वह कीर्ति से इस बारे में बात करती है। कीर्ति श्रद्धा से कहती है, कि पूरी पुलिस टीम अभय कि खोज में जुटी हुई है। जल्दी ही अभय घर पर आता है। श्रद्धा अभय को देखकर भावुक हों जाती हैं और उसे कसकर गले लगाकर रोने लगती है। अभय कुछ समझ नहीं पाता है, कि आखिरकार हो क्या रहा है?

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि, क्या डॉक्टर रोशनी अभय और श्रद्धा के बीच की दरार बनेगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।