Kismat Ki Lakiro se Latest Update: श्रद्धा पर हुआ जानलेवा हमला, मिटाए गए अभय के बेगुनाही के सबूत

Kismat Ki Lakiro se Latest Update: श्रद्धा पर हुआ जानलेवा हमला, मिटाए गए अभय के बेगुनाही के सबूत।
Kismat Ki Lakiro se Latest Update: श्रद्धा पर हुआ जानलेवा हमला, मिटाए गए अभय के बेगुनाही के सबूत 37063

Kismat Ki Lakiro se Latest Update: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki Lakiro se) में तड़के दार ड्रामा की एंट्री हुई है। जहां आप सभी ने अब तक देखा, कि अभय पर आरोप लगता है, कि उसने कंपनी के पैसों की हेरा फेरी की है। जल्दी ही घर में पुलिस आती है और वह अभय को गिरफ्तार कर लेते हैं। श्रद्धा अभय से वादा करती है, कि वह अभय को बेगुनाह साबित करके रहेगी। जिसके बाद श्रद्धा अपने वादे के मुताबिक, अभय के बेगुनाही की सबूत को खोजने में जुट जाती है। वह ऑफिस पहुंचती है और वह कुछ डॉक्यूमेंट्स उठाती है, जिनमे साफ- साफ झलक रहा है, कि ये हेरा फेरी अभय ने नहीं बल्कि किसी और ने की है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि श्रद्धा ऑफिस से सारे सबूत लेकर निकलने लगती है, तभी अचानक कुछ गुंडे उसे घेर लेते हैं। यह गुंडे किसी और के नहीं बल्कि कुणाल द्वारा भेजे गए गुंडे रहते है। जल्दी कुणाल भी अपने मुंह पर मास्क लगाकर आता है और वह श्रद्धा के हाथो से वह सारे सबूत ले लेता है। वह सारे सबूत को आग के हवाले कर देता है, जबकि दूसरे गुंडे श्रद्धा का गला दबाने लगते हैं, जिससे उसकी जान खतरे में पड़ जाती है।

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि श्रद्धा अभय की बेगुनाही को कैसे साबित करेगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

 

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।