Kismat Ki Lakiro se Latest Update: अभय ने दिया श्रद्धा को धोका, डॉक्टर रोशनी को किया प्रपोज

Kismat Ki Lakiro se Latest Update: अभय ने दिया श्रद्धा को धोका।
Kismat Ki Lakiro se Latest Update: अभय ने दिया श्रद्धा को धोका, डॉक्टर रोशनी को किया प्रपोज 37153

Kismat Ki Lakiro se Latest Update: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki Lakiro se) में तड़के दार ड्रामे की एंट्री हुई है। जैसा कि आप सभी को पता है, श्रद्धा और अभय के बीच की केमेस्ट्री लोगो को खूब पसंद आती है। हालांकि, अब शो में दर्शकों को नया ड्रामा देखने को मिलेगा, जहां अभय श्रद्धा को धोका दे देता है और डॉक्टर रोशनी को प्रपोज करता है।

शो के नए प्रोमो के मुताबिक़, अभय अपने प्यार को अपने दिल की बात बताने के लिए निकलता है। श्रद्धा को लगता है, कि अभय श्रद्धा से प्यार का इजहार करेगा, मगर कहानी दिलचस्प मोड़ आता है और अभय श्रद्धा के सामने डॉक्टर रोशनी को प्रपोज करता है। वह अपने हाथो में गुलाब लिए रोशनी के सामने बैठता है और उससे अपने दिल की बात बताता है। श्रद्धा यह सब देखकर टूट जाती हैं और खूब रोती है।

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि, क्या जनता फिर कभी- भी श्रद्धा और अभय को एक साथ नहीं देख पाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।