Kundali Bhagya: आलिया को किडनैप करेगा वरुण, पलकी और प्रीता डरी

Kundali Bhagya Upcoming Twist: वरुण ने आलिया को किडनैप करने के लिए एक गुंडे को सुपारी दी है, जिसके बारे में पलकी ओर प्रीता को ख़बर लग चुकी है।
Kundali Bhagya: आलिया को किडनैप करेगा वरुण, पलकी और प्रीता डरी 50188

Kundali Bhagya Upcoming Twist: जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां प्रीता (श्रद्धा आर्या) के घर में आग लगने के बाद, वह पलकी (अद्रिजा रॉय) के साथ रहती है। वहीं पलकी आलिया को भी अपने घर ले आती है, जहां आलिया उसे बताती हैं, कि वह वरुण की पहली बीवी है। अब आलिया, पलकी और प्रीता ने वरुण को सबके सामने बेनकाब करने का फैसला किया है। दूसरी ओर, वरुण आलिया के ठिकाने के बारे में सोचता है और कुछ संदेह के साथ, वह अनुमान लगाता है कि आलिया पलकी के घर पर छिपी है। जबकि पालकी, प्रीता और शनाया काव्या और वरुण के संगीत समारोह के लिए जाती है।

अब आने वाले एपिसोड में, शर्लिन की माँ वरुण को बताती है कि आलिया, पलकी और प्रीता एक साथ रह रहे हैं। इस पर, वरुण आलिया को जान से मारने के लिए एक खतरनाक अपराधी को सुपारी देता है। जल्द ही, वरुण लूथरा के घर आता है, जहां पहले से ही पलकी और प्रीता भी हैं। जबकि एक आदमी आलिया को मारने जाता है, लेकिन वह उससे नहीं मिल पाता। वरुण अपडेट पाने के लिए किराए के अपराधी को बुलाता है, और अपराधी बताता है कि वह आलिया को नहीं ढूंढ पा रहा है। वरुण उसे किसी भी तरह आलिया का किडनैप करने या उसे मारने के लिए कहता है, जिसे पलकी सुन लेती है। जल्द ही, पलकी प्रीता को अपनी चिंता बताती है, जो वरुण की चालाक योजना से डर जाती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।