Kundali Bhagya: वरुण ने दी काव्या को धमकी, खतरे में पड़ी प्रीता की जान

Kundali Bhagya Upcoming Twist: प्रीता को जान मारने के लिए अंशुमन वरुण को ऑर्डर देता है, क्योंकि उसने निधि के साथ मिलाया है।
Kundali Bhagya: वरुण ने दी काव्या को धमकी, खतरे में पड़ी प्रीता की जान 51184

Kundali Bhagya Upcoming Twist Today Episode 17 August: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में गजब का ट्विस्ट देखने को मिल रहा है, जहां वरुण ने काव्या और प्रीता का किडनैप कर लिया है। इसके अलावा पलकी को काव्या और प्रीता कहीं भी नहीं मिलती हैं, जिसके बाद उसे समझ में आ जाता है, कि उनके साथ कोई अनहोनी हुई है। वह राजवीर को कॉल करके सबकुछ बताती है, जिसके बाद राजवीर परेशान हो जाता है। दूसरी ओर, शौर्य हिंसक हो जाता है, और उसके बेकार हरकतों के कारण सैंडी के साथ उसकी दोस्ती टूट जाती है। घर पर, राखी और गुरप्रीत पलकी के बयान से चिंतित हो जाते हैं।

अब आने वाले एपिसोड में, काव्या वरुण से उसकी चालाक योजना के बारे में सवाल करती है, तो वह उसे धमकाता है, यह खुलासा करते हुए कि प्रीता कोल्ड स्टोरेज रूम में बंद है, जिसे सुनकर काव्या परेशान हो जाती है। अंशुमान अपने गुंडों को प्रीता को मारने का आदेश देता है, उसे कोल्ड स्टोरेज रूम में बंद कर देता है। प्रीता खतरे में पड़ जाती है, और वरुण स्थिति का फायदा उठाकर काव्या को उससे शादी करने के लिए मना लेता है।

अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।