Kundali Bhagya Upcoming Twist: राजवीर की रिहाई के लिए प्रीता ने शौर्य को मारा जोरदार थप्पड़

Kundali Bhagya Today Episode 4 July 2024: शौर्य ने राजवीर को झूठे केस में फंसाया है, जिसके कारण प्रीता उसे जोरदार थप्पड़ मारती है।
Kundali Bhagya Upcoming Twist: राजवीर की रिहाई के लिए प्रीता ने शौर्य को मारा जोरदार थप्पड़ 49415

Kundali Bhagya Upcoming Twist: जी टीवी के पॉपुलर शो कुंडली भाग्य में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां शौर्य में राजवीर को झूठे केस में सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। इस बात से हर कोई हैरान है, कि राजवीर के साथ यह सब क्यों हुआ? जबकि दूसरी ओर, पलकी शौर्य से मिलती है और उसे राजवीर को जेल से बाहर निकालने के लिए कहती है, लेकिन शौर्य ऐसा करने से इंकार कर देता है। इसके अलावा राजवीर को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, कि उसके साथ क्या हो रहा है। शौर्य राजवीर को लूथरा परिवार के प्रति उसकी बेईमानी के लिए ताना मारता है।

अब शो के आने वाले ट्विस्ट में आप सभी देखेंगे कि पलकी एक बार फिर से शौर्य से राजवीर के लिए मदद की गुहार लगाती हैं, मगर फिर से पलकी को शौर्य का इंकार मिलता है। दूसरी तरफ, करण और प्रीता (श्रद्धा आर्य) इस घटना से अनजान हैं। बाद में, प्रीता को न्यूजपेपर द्वारा इस खबर की जानकारी मिलती है। सारी सच्चाई जानने के बाद, वह गुस्से में शौर्य के पास पहुंचती है और वह उसे राजवीर के खिलाफ फर्जी केस वापस लेने के लिए कहती है। लेकिन शौर्य सीधे तौर पर ऐसा करने से मना कर देती है। शौर्य के इस हरकत से प्रीता चिढ़ जाती है और वह उसे जोरदार थप्पड़ जड़ती है।

क्या राजवीर की बेगुनाही साबित हो पाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।