Kundali Bhagya Upcoming Twist: करण ने निधि के परवरिश पर उठाया सवाल, शौर्य की सिट्टी-पिट्टी गुल

Kundali Bhagya Today Episode: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक बड़ा मोड़ देखने को मिलेगा जब करण निधि की परवरिश पर सवाल खड़े करेगा
Kundali Bhagya Upcoming Twist: करण ने निधि के परवरिश पर उठाया सवाल, शौर्य की सिट्टी-पिट्टी गुल 49784

Kundali Bhagya Today Episode: एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि राजवीर (पारस कलनावत) की गिरफ्तारी और निधि की साजिश ने सभी को दंग कर दिया। पिछले एपिसोड के मुताबिक राजवीर जेल से लूथरा हाउस आता है और सभी उसका स्वागत करते हैं। हालांकि, शौर्य (बसीर अली) को इससे जलन होती है और अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए कहता है कि परिवार में हर कोई राजवीर से ऐसे प्यार करता है जैसे वह घर का बेटा हो और उस पर ध्यान नहीं देता, जबकि वह घर का बेटा है। जल्द ही, करण (शक्ति आनंद) आता है और बदला लेने के लिए राजवीर के खिलाफ शौर्य की चालाक योजना का पर्दाफाश करता है। जब करण उसकी परवरिश की आलोचना करता है, तो निधि करण को रोकने की कोशिश करती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि निधि करण से कहती है कि वह परोक्ष रूप से उसकी परवरिश की आलोचना कर रहा है। करण अपनी हताशा दिखाता है और खुलासा करता है कि उसने निधि को अपने घर की जिम्मेदारी दी थी, और उसने इसे नरक बना दिया। कठोर शब्द सुनकर निधि टूट जाती है और कहती है कि उसने कई सालों तक घर की देखभाल की और अब उसे यह मिल रहा है। करण निधि को कोसता है और खुलासा करता है कि वह जो चाहती थी वह उसे मिल गया। वहीं, शौर्य बिना एक शब्द बोले सारी दलीलें देखता है। बाद में, करण शौर्य को माफ़ी मांगने का आदेश देता है। दूसरी ओर, राजवीर ने माफी से इनकार कर दिया क्योंकि उसने अपनी मां प्रीता (श्रद्धा आर्य) के साथ दुर्व्यवहार किया था, जिसकी कोई गलती भी नहीं थी।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।