Kundali Bhagya आज का एपिसोड: Nidhi का खून करके जेल जाएंगी Srushti, श्रृष्टि ने दी धमकी

Kundali Bhagya Spoiler: Nidhi का खून करके जेल जाएंगी Srushti, श्रृष्टि ने दी धमकी
Kundali Bhagya आज का एपिसोड: Nidhi का खून करके जेल जाएंगी Srushti, श्रृष्टि ने दी धमकी 23440

Kundali Bhagya Spoiler: ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई हैं। जैसा कि आप सभी ने पिछले एपिसोड में देखा करण मोहित की मां से मिलकर प्रीता की जानकारी हासिल करने की तैयारी करता है। वहीं दूसरी ओर श्रृष्टि और मोहित को यह चिंता सता रही हैं,कि कोर्ट में करण और प्रीता आमने-सामने न आ जाए। बाद में, करण मोहित की मां से मिलने जाता है। तभी अचानक उसपर प्रीता का दुपट्टा गिर जाता हैं, जिसे लेने के लिए प्रीता बाहर आती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि प्रीता से उनकी करीबी पुछती हैं, तुमने अभी तक शादी क्यों नहीं की, जिसके जवाब में प्रीता कहती हैं, पता नहीं, लेकिन मुझे ऐसा लगता हैं, कि मेरी शादी पहले ही हो चुकी है। दूसरी ओर, निधी श्रृष्टि को धमकी देते हुए कहती हैं, कि राजवीर के साथ तुम भी जेल जाओगी, जिसपर श्रृष्टि जवाब देते हुए कहती हैं, कि मैं जेल जाउंगी, लेकिन तुम्हारा खून करके।

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या, क्या प्रीता को अपने अतीत के बारे में कुछ याद आता है या नहीं? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।