Kundali Bhagya आज का एपिसोड: Karan और Preeta की मुलाकात को रोकेंगे Srushti और Mohit

Kundali Bhagya Spoiler: करण और प्रीता की मुलाकात को रोकेंगे श्रृष्टि और मोहित
Kundali Bhagya आज का एपिसोड: Karan और Preeta की मुलाकात को रोकेंगे Srushti और Mohit 23323

Kundali Bhagya Spoiler: ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई हैं। जैसा कि आप सभी ने पिछले एपिसोड में देखा पलकी घर वालों को बताती हैं, कि राजवीर का केस आसाना नहीं है। यह केस काफी उलझा हुआ है और सारी चीजें, सारे सबुत राजवीर के खिलाफ है। यह सुनकर श्रृष्टि और प्रीता चौक जाती है। बाद में, प्रीता करण से मुलाकात करती है और वह राजवीर को छुड़ाने के लिए करण से रिक्वेस्ट करते हुए कहती हैं, कि गलत को सही कीजिए, जो सही है वह कीजिए। मेरे राजवीर को रिहा करवाइए। बस इतना सुनते ही करण भावुक हो जाता है। हालांकि, यह सब बस एक भ्रम था, जो राजवीर को छुड़ाने के लिए उसे प्रेरित करता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि करण मोहित की मां से मिलकर प्रीता की जाने हासिल करने की तैयारी करता है। वहीं दूसरी ओर श्रृष्टि और मोहित को यह चिंता सता रही हैं,कि कोर्ट में करण और प्रीता आमने-सामने न आ जाए। बाद में, करण मोहित की मां से मिलने जाता है। तभी अचानक उसपर प्रीता का दुपट्टा गिर जाता हैं, जिसे लेने के लिए प्रीता बाहर आती है।

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या, करण और प्रीता की मुलाकात हो पाएगी या नहीं? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।