Kundali Bhagya आज का एपिसोड: Rajveer के लिए कोर्ट में पहुंची Preeta

Kundali Bhagya Spoiler: राजवीर के लिए कोर्ट में पहुंची प्रीता।
Kundali Bhagya आज का एपिसोड: Rajveer के लिए कोर्ट में पहुंची Preeta 23557

Kundali Bhagya Spoiler: ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई हैं। जैसा कि आप सभी ने पिछले एपिसोड में देखा कि प्रीता से उनकी करीबी पुछती हैं, तुमने अभी तक शादी क्यों नहीं की, जिसके जवाब में प्रीता कहती हैं, पता नहीं, लेकिन मुझे ऐसा लगता हैं, कि मेरी शादी पहले ही हो चुकी है। दूसरी ओर, निधी श्रृष्टि को धमकी देते हुए कहती हैं, कि राजवीर के साथ तुम भी जेल जाओगी, जिसपर श्रृष्टि जवाब देते हुए कहती हैं, कि मैं जेल जाउंगी, लेकिन तुम्हारा खून करके।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि काव्या शौर्य से सवाल करती हैं, कि मेरे रोका समारोह वाले दिन तुम राजवीर की मौसी से मिलने गए थे या नहीं जिसपर शौर्य हामी भरता है और कहता हैं, कि हां मैं गया था। वहीं दूसरी ओर प्रीता कोर्ट में राजवीर की बेगुनाही साबित करने के लिए कसम खाते हुए कहती हैं, कि मेरा राजवीर कुछ ग़लत कर ही नहीं सकता।

वीडियो में देखने के लिए एक नजर नीचे डालें-

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या, क्या कोर्ट में राजवीर की बेगुनाही साबित हो पाएंगी? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।