Kundali Bhagya आज का एपिसोड Jul 31 2023: Rajveer को छुड़ाने के लिए Preeta ने की Karan से गुजारिश

Kundali Bhagya Spoiler: राजवीर को छुड़ाने के लिए प्रीता ने की करण से गुजारिश।
Kundali Bhagya आज का एपिसोड Jul 31 2023: Rajveer को छुड़ाने के लिए Preeta ने की Karan से गुजारिश 23203

Kundali Bhagya Spoiler: ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई हैं। जैसा कि आप सभी ने पिछले एपिसोड में देखा राजवीर जेल के अंदर से करण से बात करते हुए कहता हैं, साबास मिस्टर लूथरा आपके बेटे ने मुझपर जान से मारने की कोशिश का केस फाइल करवाया है और अब आप कौन सा बड़ा केस फाइल कराने आए हैं। यह बात सुनकर करण चौक जाता है और वह पुलिस को राजवीर को छोड़ने के लिए कहता है। हालांकि, पुलिस वाला कहता हैं, कि जिसने मामला दर्ज करवाया हैं, वहीं केस लौटा सकता है।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि, पलकी घर वालों को बताती हैं, कि राजवीर का केस आसाना नहीं है। यह केस काफी उलझा हुआ है और सारी चीजें, सारे सबुत राजवीर के खिलाफ है। यह सुनकर श्रृष्टि और प्रीता चौक जाती है। बाद में, प्रीता करण से मुलाकात करती है और वह राजवीर को छुड़ाने के लिए करण से रिक्वेस्ट करते हुए कहती हैं, कि गलत को सही कीजिए, जो सही है वह कीजिए। मेरे राजवीर को रिहा करवाइए। बस इतना सुनते ही करण भावुक हो जाता है।

कुंडली भाग्य के स्पॉइलर को वीडियो में देखने के लिए नीचे क्लिक करें।

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या, करण प्रीता की बात को सुनकर राजवीर को रिहा करवाएगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।