Kundali Bhagya आज का एपिसोड Jul 28 2023: निधी ने किया राजवीर पर हमला

Kundali Bhagya Spoiler: निधी ने किया राजवीर पर हमला।
Kundali Bhagya आज का एपिसोड Jul 28 2023: निधी ने किया राजवीर पर हमला 22911

Kundali Bhagya Spoiler: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई हैं। जैसा कि आप सभी ने पिछले एपिसोड में देखा, पुलिस वाला प्रीता को निधि की बातचीत बताते हुए कहता हैं, कि वह लोग जींद पर अड़े हुए हैं, वह लोग किसी भी हालत में राजवीर को सलाखों के पीछे देखना चाहते हैं, इसे सुनकर प्रीता चौक जाती है। आगे पुलिस वाला कहता हैं, कि मुझे सुबह ही शौर्य की मां का फोन आया था, वह पुलिस स्टेशन आने वाली हैं, उसने मुझे कहा है।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि, निधी और राजवीर का आमना-सामना होता हैं और निधि लगातार राजवीर को चोर कहती हैं, जिसके जवाब में राजवीर कहता हैं, कि यह चोरी आपका बेटा शौर्य भी कर सकता था। बस इतना सुनते ही निधि आग बबूला हो जाती है और राजवीर को थप्पड़ जड़ने की कोशिश करती हैं। हालांकि, प्रीता की दमदार एंट्री होती है और वह निधी का हाथ पकड़ लेती है।

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या, राजवीर की बेगुनाही सभी के सामने आ पाएगी? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।