Kundali Bhagya आज का एपिसोड Jul 27 2023: Rajveer की जमानत में आईं बड़ी मुसीबत

Kundali Bhagya Spoiler: पुलिस वाला प्रीता को निधि की बातचीत बताते हुए कहता हैं, कि वह लोग जींद पर अड़े हुए हैं, वह लोग किसी भी हालत में राजवीर को सलाखों के पीछे देखना चाहते है।
Kundali Bhagya आज का एपिसोड Jul 27 2023: Rajveer की जमानत में आईं बड़ी मुसीबत 22806

Kundali Bhagya Spoiler: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई हैं। जैसा कि आप सभी ने पिछले एपिसोड में देखा, श्रृष्टि के साथ बात करने के लिए प्रीता एक योजना बनाती है। श्रृष्टि बीमार होने का नाटक करती हैं और जोर-जोर से चिल्लाने लगती हैं, जिसके बाद प्रीता पुलिस से अनुरोध करती हैं, कि उसे एक बार श्रृष्टि को देखने दे।‌ हालांकि, पुलिस वाले कहते हैं, कि यह नियम के खिलाफ है। लेकिन, प्रीता पुलिस को मानने में सफल हो जाती है। श्रृष्टि प्रीता को देखकर खुश होती है और उसे इतना लेट आने के लिए वह उससे माफी मांगती है।
हालांकि, प्रीता उसे कहती हैं, कि वह टेंशन न ले वह लूथरा परिवार से बातचीत कर उसे जेल से छुड़वा लेगी। किंतु, श्रृष्टि को इस बात की टेंशन हैं, कि लूथरा परिवार प्रीता के साथ बुरा व्यवहार न करें।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि, पुलिस वाला प्रीता को निधि की बातचीत बताते हुए कहता हैं, कि वह लोग जींद पर अड़े हुए हैं, वह लोग किसी भी हालत में राजवीर को सलाखों के पीछे देखना चाहते हैं, इसे सुनकर प्रीता चौक जाती है। आगे पुलिस वाला कहता हैं, कि मुझे सुबह ही शौर्य की मां का फोन आया था, वह पुलिस स्टेशन आने वाली हैं, उसने मुझे कहा है।

कुंडली भाग्य के स्पॉइलर एपिसोड को देखने के लिए नीचे क्लिक करें।

हे भगवान! क्या राजवीर सलाखों के बाहर आ पाएगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।