Kundali Bhagya Spoiler: पालकी-राजवीर के बीच दरार पैदा करेगा शौर्य

Kundali Bhagya Spoiler: पढ़िए कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Spoiler: पालकी-राजवीर के बीच दरार पैदा करेगा शौर्य 41494

Kundali Bhagya Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। कहानी के अनुसार, वैलेंटाइन डे पार्टी के दौरान शनाया-शौर्य, काव्या-वरुण और राजवीर-पल्की डांस फ्लोर पर आते हैं और एक-दूसरे के करीब आते हैं। राजवीर पलकी की तारीफ करता है और डांस के दौरान उसके करीब आता है। शौर्य उनके करीबी पल को देखकर जलने लगता है, जिसके कारण वह एक नई चाल तैयार करता है।

राजवीर पालकी के लिए एक गुलदस्ता लाता है और उसे खुश करने का फैसला करता है। हालाँकि, शौर्य को जलन महसूस होती है और वह गुलदस्ते के साथ छेड़छाड़ करता है। राजवीर जैसे ही पलकी को गुलदस्ता देकर प्रपोज करता है, उसे एलर्जी हो जाती है। उसे लगता है कि उसे कुछ खुजली हो रही है और उसके हाथ भी लाल हो जाते हैं। राजवीर यह सब देखकर चौंक जाता है।

अब आने वाले एपिसोड में, राजवीर रिएक्शन का इलाज करने के लिए पालकी को अस्पताल ले जाता है। वह उसका काफी ख्याल रखता है जिससे शौर्य को जलन होती है। अस्पताल से घर लौटने के बाद, शौर्य उन दोनों के बीच समस्या पैदा करने की योजना बनाता है। वह मास्क पहनता है और पलकी के पास जाता है। हालाँकि, पलकी को लगता है, कि यह राजवीर है। जल्द ही, शौर्य पालकी को गलत तरीके से छूता है ताकि पालकी को लगे कि राजवीर उसे असहज कर रहा है और वे झगड़ने लगते हैं। पलकी डांस प्रदर्शन के दौरान असहज महसूस करती है और चली जाती है।

अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।