Kundali Bhagya Spoiler: शौर्य ने अंशुमन को दी चेतावनी, करण पर फूटा निधि का गुस्सा

Kundali Bhagya Spoiler: ज़ी टीवी के कुंडली भाग्य में शौर्य अंशुमन को उससे पंगा न लेने की चेतावनी देता है।
Kundali Bhagya Spoiler: शौर्य ने अंशुमन को दी चेतावनी, करण पर फूटा निधि का गुस्सा 47797

Kundali Bhagya Spoiler: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी ने अब तक देखा, कि अंशुमन करण (शक्ति आनंद) के साथ व्यापार के लिए हाथ मिलाता है, जिसके कारण शौर्य (बसीर अली) और राजवीर (पारस कलनावत) को जमानत मिल जाती है। बाद में, लूथरा हाउस में एक नीलामी पार्टी आयोजित की जाती है, जहां राजवीर पलकी के रूप में अद्रिजा रॉय से मुलाकात करता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप देखेंगे कि पलकी और राजवीर एक दूसरे के बेहद करीब आते हैं और उन दोनों के बीच रोमांटिक पल बनता है, जबकि शनाया उन्हें परेशान करती है। दूसरी ओर, अंशुमान की हरकत को जानने के बाद से करण उसपर गुस्सा हो जाता है और वह उस पर चिल्लाना शुरू कर देता है। जल्द ही, निधि की एंट्री होती है और वह अंशुमन के साथ बिजनेस करने के लिए करण के साथ झगड़ा करती है। इसके अलावा वह अंशुमन पर तानों के तीर भी छोड़ती है। शौर्य अपने उग्र अवतार के साथ वापसी करता है और अंशुमान को स्पष्ट कर देता है कि अब अगर उसने उससे पंगा लिया तो परिणाम अच्छा नहीं होगा। इसके विपरीत, अंशुमन चुप है क्योंकि वह करण के खिलाफ एक नई साजिश रच रहा है।

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि करण, अंशुमान के साथ कैसे पेश आता है और उसके परिवार को कैसे सुरक्षित रखता है। तब तक के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।