Kundali Bhagya Spoiler: शौर्य ने ली राजवीर की जगह, पलकी की नजरों से गिरा

Kundali Bhagya Spoiler: पढ़िए कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Spoiler: शौर्य ने ली राजवीर की जगह, पलकी की नजरों से गिरा 41669

Kundali Bhagya Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। कहानी के अनुसार, पलकी और राजवीर के बीच प्यारी- प्यारी बातें होती हैं, जहां पलकी अपने दिल की बात राजवीर से बयां करती है। इसके अलावा वह राजवीर को बताती हैं, कि उसका उसके नजदीक रहना पलकी को पसंद है। जबकि दूसरी ओर शौर्य अपनी योजना को अंजाम देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वह राजवीर की किसी बहाने से कमरे में, बुलाता है और उस कमरे में नशीली धुआं छोड़ देता है। नशीली धुएं के असर के कारण राजवीर बेहोश हो जाता है और शौर्य अपनी चाल पर खुश होता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि राजवीर के बेहोश हो जाने के बाद शौर्य राजवीर को कमरे में बंद कर देता है। वह राजवीर के मास्क के जरिए पलकी को गुमराह करने की योजना बनाता है। वह राजवीर का मास्क पहनकर पलकी के सामने जाता है और अजीबो गरीब हरकते करने लगता है, जिसे देखकर पलकी हैरान हो जाती है। इसके अलावा वह काफी शराब भी पिता है, जिसे देखकर पलकी को शक होता है, कि यह राजवीर नहीं है।

अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।