Kundali Bhagya Spoiler: शौर्य ने राजवीर को भाई स्वीकारने से किया इंकार

Kundali Bhagya Spoiler: पढ़िए कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Spoiler: राजवीर की बेगुनाही साबित हुई, करण- प्रीता आए करीब 41870

Kundali Bhagya Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। कहानी के अनुसार, हॉस्पिटल में करण को डीएनए रिपोर्ट से पता चलता है, कि राजवीर ही उसका खोया हुआ बेटा है। पलकी के सामने राजवीर की बेगुनाही साबित हो जाती है और सभी लोग इस बारे में बात करते हैं, कि आखिर वह कौन था, जो पलकी के साथ डांस कर रहा था। शौर्य यह सब बाते सुनकर घबरा जाता है, कि कहीं उसका भांडा फुट न जाए। जबकि दूसरी ओर करण प्रीता से उसकी मदद के लिए कहता है। वह उससे कहता है, कि राजवीर और प्रीता को जब भी करण कि जरूरत रहेगी, वह उनके लिए हाजिर रहेगा।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि करण भावुक हो जाता है और प्रीता को गले लगा लेता है। वह प्रीता को घर छोड़ता है और राजवीर से मिलने के लिए पार्टी में जाता है। मेहमानों के सामने, करण राजवीर से सच्चाई छुपाने के पीछे की वजह पूछता है। इस बीच, शौर्य गुस्सा हो जाता है क्योंकि करण राजवीर को अपना बेटा कहता है। जल्द ही, शौर्य राजवीर को अपने भाई के रूप में स्वीकार करने से इनकार कर देता है।

हे भगवान! क्या पलकी ओर राजवीर की प्रेम कहानी खत्म हो जाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।