कुंडली भाग्य स्पॉइलर: ऋषभ ने करण के हत्यारों का पता लगाने का फैसला किया

Kundali Bhagya Spoiler: ऋषभ करण के हत्यारों का पता लगाने के मिशन पर है।
Kundali Bhagya spoiler: Rishabh decides to find Karan's killers 3831

Kundali Bhagya Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) अपने बेहतरीन किरदारों के चलते दर्शकों के दिलों में राज कर रहा है। जैसा कि अब तक हमने देखा, करण अपने परिवार से माफी मांगकर उनके साथ ‘आरती’ करता है। प्रीता द्वारा निकाले जाने के बाद, अंजलि पृथ्वी के पास जाती है और उससे सवाल करती है। जल्द ही, अंजलि पृथ्वी को शर्लिन के सामने बेनकाब करती है। वह कहती हैं, कि पृथ्वी प्रीता से प्यार करता है और हमेशा उससे शादी करना चाहता था।

लूथरा परिवार करण का जन्मदिन मनाने के लिए अपने घर को सजाता है। प्रीता करण के लिए स्पेशल पार्टी का आयोजन करती है। जल्द ही, अंजलि लूथरा हाउस आती है और एक वकील लाकर पार्टी को खराब कर देती है। हालांकि, प्रीता उसे करारा जवाब देती है और उसे घर छोड़ने के लिए कहती है। अंजलि लूथरा हवेली छोड़ती है और एक गंभीर दुर्घटना का शिकार होती है।

आगामी एपिसोड में ऋषभ करण के हत्यारों का पता लगाने का फैसला करता है। जल्द ही, वह शर्लिन से मिलने पहुंचता है और उससे नताशा के बारे में पूछता है। ऋषभ बताता है कि कैसे दो लोगों ने करण की हत्या की और उन्होंने मास्क पहन रखा था। उजागर होने के डर से शर्लिन घबरा जाती है।

अब आगे क्या होगा? क्या अंजलि प्रीता और अर्जुन की खुशियों को नष्ट करने के लिए वापसी करेंगी? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।