Kundali Bhagya Spoiler: राजवीर की बेगुनाही साबित हुई, करण- प्रीता आए करीब

Kundali Bhagya Spoiler: पढ़िए कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Spoiler: राजवीर की बेगुनाही साबित हुई, करण- प्रीता आए करीब 41831

Kundali Bhagya Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। कहानी के अनुसार, करण राजवीर और अपने रिश्ते के तह तक जाने के लिए डीएनए टेस्ट करवाता है। इसके अलावा उसे पता चलता है, कि सृष्टि हॉस्पिटल में भर्ती है, जिसके बारे में वह प्रीता से बात करता है। जबकि दूसरी ओर राजवीर पलकी को पूरी हकीकत बताता है, कि बसे फंसाने की कोशिश की जा रही है। वह पलकी को समझता है, कि वह कमरे में बेहोश पड़ा हुआ था। वहीं हॉस्पिटल में करण को डीएनए रिपोर्ट से पता चलता है, कि राजवीर ही उसका खोया हुआ बेटा है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि पलकी के सामने राजवीर की बेगुनाही साबित हो जाती है और सभी लोग इस बारे में बात करते हैं, कि आखिर वह कौन था, जो पलकी के साथ डांस कर रहा था। शौर्य यह सब बाते सुनकर घबरा जाता है, कि कहीं उसका भांडा फुट न जाए। जबकि दूसरी ओर करण प्रीता से उसकी मदद के लिए कहता है। वह उससे कहता है, कि राजवीर और प्रीता को जब भी करण कि जरूरत रहेगी, वह उनके लिए हाजिर रहेगा।

हे भगवान! क्या पलकी ओर राजवीर की प्रेम कहानी खत्म हो जाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।