Kundali Bhagya Spoiler: राजवीर ने अंशुमान को दी धमकी, करण ने निधि को लगाई फटकार

Kundali Bhagya Spoiler: अंशुमान लूथरा हाउस को अपने नाम कर लेता है और सभी को घर से बाहर होने के लिए कहता है, जिसके कारण राजवीर उसे धमकी देता है।
Kundali Bhagya Spoiler: राजवीर ने अंशुमान को दी धमकी, करण ने निधि को लगाई फटकार 48114

Kundali Bhagya Spoiler: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में पिछले कुछ दिनों से गजब के ड्रामे देखने को मिले है। पिछले एपिसोड के मुताबिक, अंशुमन लूथरा परिवार को बताता है, कि अब वे बेघर हो गए है। घर की पार्टी के दौरान राजवीर और शौर्य द्वारा अंशुमान को परेशान करने के बाद, वह बदला लेने की योजना बनाता है। वह सभी को जायदाद के कागजात दिखाता है, कि सब कुछ उसके नाम पर है। अंशुमान एक-एक करके घर के सदस्यों का सामान फेंक देता है और उन्हें वहां से चले जाने के लिए कहता है।लेकिन लूथरा परिवार का एक भी सदस्य घर से बाहर नहीं जाता है और इसलिए अंशुमान अपने लोगो से उनके सिर पर बंदूक तनवा देता है।

हालाँकि, राजवीर अंशुमन को धमकाते हुए कहता है, कि कोई भी घर से बेघर नहीं होगा। वह उसे कहता है, कि उसकी सलामती घर से चले जाने में है। बाद में, जब अंशुमन सभी को जाने के लिए कहता है, तो निधि भड़क जाती है और जोर-जोर से दावा करती है कि सब कुछ प्रीता की वजह से हुआ क्योंकि उसने पहले अंशुमन और अब लूथरा परिवार वाले बेघर हो रहे हैं। करण निधि को चेतावनी देता है कि वह दोबारा किसी भी मामले में प्रीता का जिक्र नहीं करेगी।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।