Kundali Bhagya Spoiler: करण की बर्बादी के लिए राजवीर ने बढ़ाया कदम

Kundali Bhagya Spoiler: पढ़िए कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Spoiler: करण की बर्बादी के लिए राजवीर ने बढ़ाया कदम 42032

Kundali Bhagya Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। कहानी के अनुसार, करण और प्रीता की नजदीकियां को देखकर निधि चिढ़ जाती है और वह करण से कहती है, कि वह उसकी पत्नी है। करण निधि की बातों को सुनने के बाद भड़क जाता है और उसे बताता है, कि वह आज भी प्रीता से प्यार करता है। वह निधि से लगातार एक ही बात कहता है, कि उसकी जिंदगी में सिर्फ प्रीता ही रहेगी। इसके अलावा वह यह भी कहता है, कि प्रीता की जगह कोई और नहीं ले सकता है। करण की बातों को सुनकर निधि को काफी तकलीफ होती है और अब वह प्रीता को ठिकाने लगाने के बारे में सोचने लगती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि राजवीर नशे में लतपथ उस बिजनेस से मिलने जाता हैं, जिसने उसे करण की बर्बादी के लिए प्रस्ताव भेजा था। वह उससे मिलता है और उससे कहता है, कि वह करण लूथरा की बर्बादी में उसके साथ है। वह उससे कहता है, कि वे दोनों मिलकर करण लूथरा को बर्बाद कर देंगे। जबकि दूसरी ओर आंधी की भारी आवाज को सुनकर प्रीता घबरा जाती है और ईश्वर से प्रार्थना करती हैं, कि कोई बड़ी मुसीबत न आए।

हे भगवान! अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।