Kundali Bhagya Spoiler: शौर्य की चाल का शिकार हुआ राजवीर

Kundali Bhagya Spoiler: पढ़िए कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Spoiler: शौर्य की चाल का शिकार हुआ राजवीर 41581

Kundali Bhagya Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। कहानी के अनुसार, राजवीर का दोस्त पलकी ओर राजवीर को बताता है, कि काव्या ने उसे बताया है, कि गुलदस्ते के साथ शौर्य ने छेड़छाड़ की थी। इसके अलावा वह कई राज के बारे में भी बात करता है। जबकि दूसरी ओर शौर्य एक लड़की को राजवीर को अपने कमरे में, लेकर जाने के लिए कहता है। वह उससे कहता है, कि उसे कुछ ऐसा करना है, कि जिससे लगे कि उन दोनों के बीच कोई रिश्ता है। शौर्य इस चाल के जरिए राजवीर को पलकी की नजरों में गिराना चाहता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि पलकी और राजवीर के बीच प्यारी- प्यारी बातें होती हैं, जहां पलकी अपने दिल की बात राजवीर से बयां करती है। इसके अलावा वह राजवीर को बताती हैं, कि उसका उसके नजदीक रहना पलकी को पसंद है। जबकि दूसरी ओर शौर्य अपनी योजना को अंजाम देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वह राजवीर की किसी बहाने से कमरे में, बुलाता है और उस कमरे में नशीली धुआं छोड़ देता है। नशीली धुएं के असर के कारण राजवीर बेहोश हो जाता है और शौर्य अपनी चाल पर खुश होता है।

अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।