Kundali Bhagya Spoiler: Karan से मिलने लूथरा कंपनी पहुंची Preeta

Kundali Bhagya Spoiler: करण से मिलने लूथरा कंपनी पहुंची प्रीता
Kundali Bhagya Spoiler: Karan से मिलने लूथरा कंपनी पहुंची Preeta 23673

Kundali Bhagya Spoiler: ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई हैं। जैसा कि आप सभी ने पिछले एपिसोड में देखा कि काव्या शौर्य से सवाल करती हैं, कि मेरे रोका समारोह वाले दिन तुम राजवीर की मौसी से मिलने गए थे या नहीं जिसपर शौर्य हामी भरता है और कहता हैं, कि हां मैं गया था। वहीं दूसरी ओर प्रीता कोर्ट में राजवीर की बेगुनाही साबित करने के लिए कसम खाते हुए कहती हैं, कि मेरा राजवीर कुछ ग़लत कर ही नहीं सकता।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि, कोर्ट में श्रृष्टि निधि से करण से शादी करने के पीछे की वजह पूछती हैं, जिसे सुनकर सभी शांत हो जाते है। वहीं दूसरी ओर प्रीता करण के ऑफिस में पहुंचती है और करण की खोजबीन शुरू करती है। हालांकि, ऑफिस में मौजूद एक शख्स प्रीता की आवाज सुनता है और उससे मिलने की कोशिश करता है।

वीडियो में देखने के लिए एक नजर नीचे डालें-

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या, क्या करण और प्रीता की मुलाकात हो पाएगी या नहीं? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।