Kundali Bhagya Spoiler: प्रीता बनी लूथरा हाउस की नई मालकिन, सबके उड़े होश

Kundali Bhagya Spoiler ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में प्रीता सभी को बताती हैं, कि अब वह लूथरा हाउस की नई मालिकन है।
Kundali Bhagya Spoiler: प्रीता बनी लूथरा हाउस की नई मालकिन, सबके उड़े होश 48264

Kundali Bhagya Episode 1893: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में बेहद शानदार ड्रामे से दर्शको का मनोरंजन बना हुआ है। शो में आप सभी देखेंगे कि अंशुमन लूथरा हाउस को अपने नाम कर लेता है और पूरे घर वालों को घर से बाहर निकलने के लिए कह देता है। हालांकि, राजवीर मजबूती से खड़ा होता है और अंशुमान का विरोध करता है। जल्दी ही घोषणा करवाता है, कि अब से वह लूथरा हाउस का नया मालिक हैं, जिसके लिए वह मीडिया वालो की मदद लेता है।

वह प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए सभी को बताता है, कि अब से वह लूथरा हाउस में राज करेगा। लेकिन, जल्दी ही प्रीता की दमदार एंट्री होती है और वह पूरे परिवार को बताती हैं, कि वह लूथरा हाउस की नई मलिकन है। यह सुनने के बाद अंशुमन के साथ पूरा लूथरा परिवार भी हैरान हो जाता है।

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि प्रीता घर में सब कुछ कैसे संभालती है और निधि प्रीता के इस कदम पर कैसे प्रतिक्रिया देती है। क्या चीजें बेहतर होंगी, या वे और भी ज्यादा उलझ जाएंगी? शो से जुड़े नए अपडेट पाने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।