Kundali Bhagya Spoiler: घायल शौर्य की प्रीता ने की मलहम पट्टी

Kundali Bhagya Full Episode: पढ़िए कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Spoiler: घायल शौर्य की प्रीता ने की मलहम पट्टी 36058

Kundali Bhagya Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में दिलचस्प ड्रामे ने सभी को खूब मनोरंजित किया है। शो के एपिसोड के मुताबिक, गुंडे हॉल में एंट्री करते हैं और सभी को धमकाते हैं। हालाँकि, प्रीता को होश आ जाता है और वह सभी की मदद करने के लिए भागती है। एक गुंडे ने उसे बंदूक की नोंक पर पकड़ लिया, लेकिन वह खुद को छुड़ाने में सफल हो जाती है। जल्द ही, एक और गुंडा शौर्य को बंदूक की नोक पर ले लेता है और जैसे ही वह शौर्य को मारने वाला होता है, प्रीता उसके बचाव में आती है और गुंडे पर फूलदान से वार करती है।

बाद में, प्रीता परिवार के बाकी के सदस्यों की मदद करने की कोशिश करती है। हालाँकि, एक गुंडे ने उस पर हमला कर दिया और वह बेहोश हो गई। जल्द ही, राजवीर और शौर्य क्रोधित हो जाते हैं और गुंडों से लड़ते हैं। इस बीच, काव्या बेहोश प्रीता को एक कमरे में ले जाती है। गुंडे अन्य सदस्यों को बुलाते हैं और फिर से लूथरा परिवार को बंदी बना लेते हैं।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि प्रीता को होश आता है और वह परिवार को फिर से फंसते हुए देखती है। वह उनकी मदद करने के तरीके ढूंढने की कोशिश करती है। इस बीच, वह एक कमरे में घायल शौर्य को देखती है। प्रीता मदद के लिए दौड़ती है और उसके घाव पर मलहम पट्टी करती है। प्रीता बाहर जाकर परिवार के अन्य सदस्यों की मदद करने का फैसला करती है। हालाँकि, शौर्य प्रीता को रोकता है और उसकी सुरक्षा की चिंता करता है।

अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।