Kundali Bhagya Spoiler: पलकी ने राजवीर को जड़ा जोरदार थप्पड़, रिश्ता किया खत्म

Kundali Bhagya Spoiler: पढ़िए कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Spoiler: पलकी ने राजवीर को जड़ा जोरदार थप्पड़, रिश्ता किया खत्म 41733

Kundali Bhagya Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। कहानी के अनुसार, राजवीर के बेहोश हो जाने के बाद शौर्य राजवीर को कमरे में बंद कर देता है। वह राजवीर के मास्क के जरिए पलकी को गुमराह करने की योजना बनाता है। वह राजवीर का मास्क पहनकर पलकी के सामने जाता है और अजीबो गरीब हरकते करने लगता है, जिसे देखकर पलकी हैरान हो जाती है। इसके अलावा वह काफी शराब भी पिता है, जिसे देखकर पलकी को शक होता है, कि यह राजवीर नहीं है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि राजवीर की अजीबो गरीब हरकतों से परेशान पलकी चिंतित हो जाती है। जल्दी ही पलकी के कदम लड़खड़ा जाते हैं और वह गिरने लगती है, मगर मौके पर राजवीर आकर उसे पकड़ लेता है और उसे बचा लेता है। हालांकि, गुस्साई पलकी गलतफहमी की शिकार हो जाती है और वह राजवीर को जोरदार थप्पड़ मारती है। इसके अलावा वह सभी के सामने घोषणा करती हैं, की उन दोनों के बीच अब कोई रिश्ता नहीं है। शौर्य अपनी चाल पर खुश होता है।

हे भगवान! क्या पलकी ओर राजवीर की प्रेम कहानी खत्म हो जाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।