Kundali Bhagya Spoiler: करण ने निधि को लगाई फटकार, प्रीता के लिए जाहिर किया प्यार

Kundali Bhagya Spoiler: पढ़िए कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Spoiler: करण ने निधि को लगाई फटकार, प्रीता के लिए जाहिर किया प्यार 41975

Kundali Bhagya Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। कहानी के अनुसार, राजवीर पार्टी छोड़ देता है और घर लौटते समय वह नशे में धुत हो जाता है। सभी भावनाओं से निपटते समय राजवीर भावुक हो जाता है। जल्द ही, राजवीर पालकी से टकराता है और जल्द ही टूट जाता है। वह अपनी आपबीती पालकी को बताता है, जो उसे संभालने की कोशिश करती है। पालकी उसे घर ले जाती है जबकि वह नशे में होता है और खड़ा होने में असमर्थ होता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि करण और प्रीता की नजदीकियां को देखकर निधि चिढ़ जाती है और वह करण से कहती है, कि वह उसकी पत्नी है। करण निधि की बातों को सुनने के बाद भड़क जाता है और उसे बताता है, कि वह आज भी प्रीता से प्यार करता है। वह निधि से लगातार एक ही बात कहता है, कि उसकी जिंदगी में सिर्फ प्रीता ही रहेगी। इसके अलावा वह यह भी कहता है, कि प्रीता की जगह कोई और नहीं ले सकता है। करण की बातों को सुनकर निधि को काफी तकलीफ होती है और अब वह प्रीता को ठिकाने लगाने के बारे में सोचने लगती है।

हे भगवान! अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।