Kundali Bhagya Spoiler: करण ने अंशुमन का किया पर्दाफाश, राखी ने जड़ा जोरदार थप्पड़

Kundali Bhagya Spoiler: ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य में आप सभी देखेंगे, कि करण अंशुमान का पर्दाफाश करता है।
Kundali Bhagya Spoiler: करण ने अंशुमन का किया पर्दाफाश, राखी ने जड़ा जोरदार थप्पड़ 47948

Kundali Bhagya Spoiler: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में अब तक आप सभी ने देखा कि, अंशुमन ने करण (शक्ति आनंद) की संपत्ति पर कब्जा और पार्टी के दौरान उस पर ताना मारने की योजना तैयार करता है। बाद में, करण ने अंशुमान से सुरक्षा के लिए अपनी सारी संपत्ति वरुण को देने का फैसला किया। हालाँकि, करण वरुण के मकसद से अनजान है, जबकि राजवीर (पारस कलनावत) इस फैसले से असहमत है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि अंशुमन लूथरा को घर की प्रॉपर्टी के कागज दिखाता है और उसे बताता है कि अब सब कुछ उसके नाम पर है। वह यह भी बताता है कि वह बहुत खुश है और प्रीता से सवाल करता है क्योंकि वह चाहती है कि वह उसे मिठाई खिलाए। अंशुमन प्रीता (श्रद्धा आर्या) के बारे में अश्लील बातें करता है, जिससे करण चिढ़ जाता है और उसे चेतावनी देता है। लेकिन अंशुमन उसकी बातों को अनुसना करता है, जिसके कारण राखी उसे थप्पड़ मारती है। जल्द ही, शौर्य (बसीर अली) और राजवीर संपत्ति के कागजात फाड़ देते हैं, लेकिन अंशुमान को पता चलता है कि ये कागजात नकली हैं।

बाद में, करण ने मीडिया से उसका बयान लेने के लिए कहा, और उसने अंशुमान की सच्चाई का खुलासा किया कि कैसे उसने उससे कर्ज लिया और उसकी संपत्ति के कागजात चुराने की कोशिश की। उन्होंने राजवीर से भी पूछा तो उसने ऐसा करने से इनकार कर दिया। करण ने खुलासा किया कि जो कुछ भी गलत हो रहा है वह केवल अंशुमन की वजह से है। यह देखना दिलचस्प होगा कि कहानी आगे कैसे खुलती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।