Kundali Bhagya Spoiler: करण को पता चला राजवीर है लूथरा परिवार का वंश

Kundali Bhagya Spoiler: पढ़िए कुंडली भाग्य स्पॉइलर।
Kundali Bhagya Spoiler: करण को पता चला राजवीर है लूथरा परिवार का वंश 41770

Kundali Bhagya Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। कहानी के अनुसार, राजवीर की अजीबो गरीब हरकतों से परेशान पलकी चिंतित हो जाती है। जल्दी ही पलकी के कदम लड़खड़ा जाते हैं और वह गिरने लगती है, मगर मौके पर राजवीर आकर उसे पकड़ लेता है और उसे बचा लेता है। हालांकि, गुस्साई पलकी गलतफहमी की शिकार हो जाती है और वह राजवीर को जोरदार थप्पड़ मारती है। इसके अलावा वह सभी के सामने घोषणा करती हैं, की उन दोनों के बीच अब कोई रिश्ता नहीं है। शौर्य अपनी चाल पर खुश होता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि करण राजवीर और अपने रिश्ते के तह तक जाने के लिए डीएनए टेस्ट करवाता है। इसके अलावा उसे पता चलता है, कि सृष्टि हॉस्पिटल में भर्ती है, जिसके बारे में वह प्रीता से बात करता है। जबकि दूसरी ओर राजवीर पलकी को पूरी हकीकत बताता है, कि बसे फंसाने की कोशिश की जा रही है। वह पलकी को समझता है, कि वह कमरे में बेहोश पड़ा हुआ था। वहीं हॉस्पिटल में करण को डीएनए रिपोर्ट से पता चलता है, कि राजवीर ही उसका खोया हुआ बेटा है।

हे भगवान! क्या पलकी ओर राजवीर की प्रेम कहानी खत्म हो जाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।